जानिए कैसा रहेगा आपका जीवन।
अपने जीवन की भविष्यवाणियां पढ़ें।

देवगुरु बृहस्पति का राशि परिवर्तन

"ज्योतिर्विद डी डी शास्त्री"
ॐ नमो नारायण...देवगुरु बृहस्पति "मकर" की यात्रा समाप्त करके 05/06 अप्रैल 2021 की मध्यरात्रि 12 बजकर 24.मिनट पर कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं,बृहस्पति ग्रह कुम्भ राशि में 13 सितंबर तक रहने के बाद एक बार पुनः वक्री अवस्था में मकर राशि में प्रवेश करेंगे,तथा 20 नवंबर 2021 तक दुबारा इसी राशि में रहेंगे,तत्पश्चात मार्गी अवस्था में पुनः कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे,देवगुरु बृहस्पति राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी प्राणियों के कार्य-व्यापार में हानि-लाभ के अतिरिक्त शासन सत्ता परिवर्तन और न्यायिक प्रक्रिया को भी प्रभावित करता है.देवगुरु के राशि परिवर्तन से आपकी राशि कैसा रहेगा आपकी राशि प्रभाव...!

मेष राशि -:- गुरु का गोचर मेष राशि वालों को धन और व्यापार के मामले में शुभ फल प्रदान कर सकता है.निवेश आदि से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं.मान सम्मान में भी वृद्धि होगी..!

वृष राशि -:- करियर की दृष्टि से गुरु शुभ परिणाम लेकर आ रहे हैं. अगर जॉब आदि की तलाश कर रहे हैं तो इसमें सफलता मिल सकती है.वरिष्ठ लोगों का सहयोग और सलाह प्राप्त होगी.!

मिथुन राशि -:- धर्म कर्म के कार्यों में रुचि लेंगे.यात्रा आदि का भी योग बन सकता है.जो विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयार कर रहे हैं उन्हें अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं.!

कर्क राशि -:- गुरु के गोचर से जीवन में कुछ अचानक घट सकता है.इसलिए सचेत और सतर्क रहें. सेहत का ध्यान रखें.जॉब और करियर को लेकर अच्छे फल प्राप्त हो सकते हैं.!

सिंह राशि -:- गुरु का गोचर आपको वाद विवाद की स्थिति से बचने की सलाह देता है.दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहे.इसके लिए प्रयास करने होंगे.गलत कार्यों को करने से बचें. अपने सहयोगियों को प्रसन्न रखें.!

कन्या राशि -:- गुरु गोचर काल के दौरान आपको मिलेजुले फल प्राप्त होंगे.जॉब बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो जल्दबाजी न करें.सेहत का ध्यान रखें.विवाद की स्थिति से दूर रहें.!

तुला राशि -:- गुरु शिक्षा के मामले में अच्छे फल दे सकते हैं.इस दौरान परिश्रम अधिक करना पड़ेगा. निवेश आदि से लाभ होगा.यात्राएं भी करनी पड़ सकती हैं.!

वृश्चिक राशि -:- गुरु का गोचर आपको जॉब, करियर और बिजनेस के लिहाज से अच्छे फल प्रदान करने जा रहा है.कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है.धन के मामले में भी लाभ की प्राप्ति होगी.!

धनु राशि -:- गुरु धनु राशि के स्वामी है अर्थात आपकी राशि के स्वामी कुंभ राशि में जा रहे हैं,जो शनि की राशि है.शनि और गुरु का संबंध सम है,न मित्रवत और न ही शत्रुवत.इस दौरान आत्मविश्वास बना रहेगा.परिश्रम खूब करेंगे.!

मकर राशि -:- गुरु आपके प्रभाव में वृद्धि करेंगे.वाणी में विनम्रता बनाएं रखें.अहंकार से दूर रहें.शिक्षा और करियर में गुरु का राशि परिवर्तन शुभ परिणाम प्रदान कर सकता है.!

कुंभ राशि -:- गुरु का राशि परिवर्तन आपकी ही राशि में होने जा रहा है.गुरु के आने से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.कई समस्याओं को दूर करने में सफल रहेंगे.जॉब और बिजनेस में भी अच्छे फल प्राप्त होंगे.!

मीन राशि -:- आर्थिक मामलो में चली आ रही दिक्कत दूर होगी.विदेशी संपर्कों से लाभ होगा.यात्रा करनी पड़ सकती हैं.धन का व्यय सोच समझ कर करें.कर्ज देने की स्थिति से बचें.दांपत्य जीवन में मधुरता बनाए रखें.!

नोट :- अपनी पत्रिका से सम्वन्धित विस्तृत जानकारी अथवा ज्योतिष,अंकज्योतिष,हस्तरेखा,वास्तु एवं याज्ञिक कर्म हेतु सम्पर्क करें...!